गैंगस्टर अमन साहू ने पुलिस के सामने उगले कई राज, अब कुख्यात सुजीत सिन्हा को रिमांड पर लेगी पलामू पुलिस

झारखंड देश
Spread the love

पलामू। कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू ने पलामू पुलिस के सामने कई राज उगले हैं। रेलवे फ्रेट कॉरिडोर निर्माण कार्य के दौरान हमले के आरोप में अमन साहू को पलामू पुलिस ने रिमांड पर लिया था। रिमांड कि दौरान पुलिस उसे हैदरनगर और मोहम्मदगंज ले गई थी। वहां घटनास्थल पर उससे पूछताछ की गई। पूछताछ में अमन साहू ने पुलिस को कई अहम बात बताई है।

अमन साहू ने पुलिस को बताया कि शुरुआत में वह और सुजीत सिन्हा एक थे। लेकिन हाल के दिनों में दोनों अलग-अलग हुए हैं। सुजीत सिन्हा के कई शूटर उसके लिए काम करतेहैं। अमन साहू ने पलामू पुलिस को बताया कि सुजीत सिन्हा का कुख्यात शूटर हरि तिवारी उसके लिए काम करता है। रेलवे फ्रेट कॉरिडोर पर उसने और सुजीत सिन्हा ने अलग-अलग हमले करवाए थे। सुजीत सिन्हा ने सोशल मीडिया के माध्यम से लड़कों को गैंग से जोड़ा था। साथ ही उसने हरि तिवारी केमाध्यम से हमले करवाए थे।

फ्रेट कॉरिडोर बना रही कंपनी से लाखों की रंगदारी मांगी गई थी। वर्चुअल प्राइवेट नंबर के माध्यम से सभी एक-दूसरे के संपर्क में थे। अमन साहू ने रिमांड के दौरान पुलिस को कई जानकारी दी है। उसने बताया है कि पलामू में गैंग कैसे काम कर रहा और कौन-कौन उसमें शामिल है। सुजीत सिन्हा किस तरह काम कर रहा है। पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि जल्द ही पलामू पुलिस सुजीत सिन्हा को रिमांड पर लेगी। सुजीत सिन्हा पर पलामू में तीन दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं।