गढ़वा जिला क्रिकेट एसोसिएशन की मिली शिकायत, सभी क्रियाकलापों पर रोक

खेल झारखंड
Spread the love

रांची। गढ़वा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सभी क्रियाकलापों पर रोक लगा दी गई है। इसके खिलाफ मिली शिकायत की जांच शुरू कर दी गई है। अंतिम निर्णय आने तक राधवेंद्र नारायण सिंह को एसोसिशन के कार्यकारी सचिव के रूप में काम करने की जिम्‍मेवारी दी गई है। इसका आदेश 4 दिसंबर को जारी किया गया।

झारखंड राज्‍य क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय सहाय ने जारी पत्र में कहा है कि गढ़वा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव पंकज चौधरी और पूर्व अध्यक्ष संजय कुमार सिंह द्वारा झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के नाम पर किए जा रहे अवैध, असंवैधानिक एवं गैर कानूनी क्रिया कलापों के संबंध में साक्ष्यों के साथ झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन को शिकायत प्राप्त हुई थी। इसे गंभीरता से लेते हुए एसोसिएशन ने जांच शुरू कर दी है।

सचिव ने लिखा है कि तत्काल प्रभाव से इन पर गढ़वा जिला क्रिकेट एसोसिएशन एवं झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन से संबंधित सभी क्रिया कलापों पर रोक लगा दी है। जांच समिति की रिपोर्ट और कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के अंतिम निर्णय आने तक राधवेंद्र नारायण सिंह गढ़वा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी सचिव के रूप में तत्काल प्रभाव से कार्य करेंगे।