विनय सूर्या बने सूर्या रोशनी लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर

देश नई दिल्ली बिज़नेस
Spread the love

नई दिल्‍ली। सूर्या रोशनी लिमिटेडने  विनय सूर्या को मैनेजिंग डायरेक्टर नियुक्त किया है। वे अभी तक whole time डायरेक्टर थे। विनय सूर्या ने swinburne यूनिवर्सिटी, ऑस्ट्रेलिया से MBA किया है। कंपनी के विजन एवं strategy में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

नियुक्ति की घोषणा करते हुए सूर्या रोशनी लिमिटेड के चेयरमैन जेपी अग्रवाल ने कहा, “मुझे विनय सूर्या का मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। वह राजू बिस्टा के साथ संयुक्त जिम्मेदारी साझा करेंगे, जो 2012 से कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। विनय सूर्या के पास एक असाधारण नेतृत्व ट्रैक रिकॉर्ड, मजबूत मार्केटिंग एक्सपोजर, गहरी रणनीतिक विशेषज्ञता और लंबे समय तक ग्राहक संबंध बनाने की अद्वितीय क्षमता है। वे सूर्य रोशनी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए राजू बिस्टा के साथ मिलकर काम करेंगे।

विनय सूर्या ने कहा कि मुझे यह जिम्मेदारी देने के लिए मैं अपने चेयरमैन और बोर्ड का आभारी हूं। हम बदलते मैक्रो वातावरण में सूर्या को मजबूत, active एवं जीवंत बनाने की दिशा में काम करना जारी रखेंगें। हमारे पास उद्योग जगत के सर्वश्रेष्ठ प्रोफेशनल्स की एक समर्पित टीम है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि इसके द्वारा हम साथ मिलकर आसमान की ऊंचाइयों को प्राप्त कर पाएंगें। सूर्या ने इस कोरोना काल में आगे बढ़कर बहुत सारे ज़रूरतमंदों की सहायता करने का प्रयास किया है और आगे भी और बेहतर तरीके से भारतीय जनता की मदद करने का प्रयास करते रहेंगे। हम अपना पूरा ध्यान सूर्या के ‘New Vision’ पर केंद्रित कर रहे हैं, जिससे के हमारे सभी Stakeholders को भरपूर वैल्यू मिल सके।