spot_img
spot_img
Homeझारखंडरांचीः रिम्स में मेडिकल की छात्राओं ने अश्लील हरकतें करने वाले युवक...

रांचीः रिम्स में मेडिकल की छात्राओं ने अश्लील हरकतें करने वाले युवक को दी ये अनोखी सजा

रांची। झारखंड के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स में एक मनचले युवक को ऐसी अनोखी सजा मिली है कि वो इसे ता उम्र याद रखेगा। रिम्स के गर्ल्स हॉस्टल के पास आकर रोज-रोज अश्लील हरकतें करने वाले युवक को मेडिकल की छात्राओं ने बुधवार को पकड़कर अनोखी सजा दी, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

छात्राओं ने रंगे हाथों पकड़े गये उस मनचले युवक से पहले रक्तदान करवाया, उसके बाद उसके परिजनों को बुलाकर इस नसीहत के साथ सौंप दिया कि वह दोबारा ऐसी हरकत नहीं करेगा। जानकारी के अनुसार, सैनिक कॉलोनी निवासी युवक पिछले 6 दिनों से रिम्स परिसर स्थित गर्ल्स हॉस्टल के समीप अश्लील हरकतें कर रहा था। खासकर शाम होने के बाद गंदे इशारे किया करता था। शुरुआती दिनों में मेडिकल स्टूडेंट्स (गर्ल्स) ने इस पर ध्यान नहीं दिया, पर उसका मन बढ़ता देख बुधवार को अपने सहपाठियों को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद मेडिकल स्टूडेंट्स ने मनचले युवक को दबोच लिया। इसके बाद जब उसे बरियातू थाने में मामला दर्ज कराने की चेतावनी दी, तो वह अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी के लिए गिड़गिड़ाने लगा। इस पर डॉक्टरों ने छोड़ने के बदले उसके सामने रक्तदान की शर्त रख दी, जिसे मनचला युवक मान गया। इसके बाद युवक ने रिम्स में रक्तदान किया। तब जाकर उसके परिजनों को बुलाया गया और उसे उनके हवाले कर दिया गया।

spot_img
- Advertisement -
Must Read
- Advertisement -
Related News