स्थापना दिवस पर सीसीएल में 900 से अधिक कामगारों को मिली पदोन्‍नति

झारखंड
Spread the love

  • कंपनी को ‘बेस्‍ट कॉर्पोरेट अवार्ड ऑन सेफ्टी’ के लिए प्रथम पुरस्‍कार मिला

रांची। कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) / सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) का 47वां स्थापना दिवस मुख्यालय सहित सीसीएल के सभी क्षेत्रों में 01 नवंबर को मनाया गया। इस अवसर पर सीसीएल में कार्यरत 900 से अधिक कामगारों को पदोन्‍नति दी गयी। इनमें सीसीएल के विभिन्‍न अस्‍पतालों में कार्यरत 36 अस्‍पताल कर्मियों को भी पदोन्‍नत किया गया। इसमें नर्स, फिजोथेरेपिस्‍ट, टेक्निशियन, ओटी अस्‍टीटेंट शामिल हैं।

रांची स्थित सीसीएल मुख्‍यालय में आयोजित कार्यक्रम में निदेशक (कार्मिक) पीवीकेआर मल्लिकार्जुन राव सहित विभिन्‍न विभागों के महाप्रबंधक/विभागाध्यक्ष, श्रमिक संघ के प्रतिनिधि, अधिकारी एवं कर्मियों ने ‘शहीद स्मारक’ पर दिवंगत सपूतों को पुष्‍प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

निदेशक (कार्मिक) ने कोल इंडिया का झंडा फहराया। साथ ही, सीसीएल और विभिन्न क्षेत्रों के झडों को विभिन्‍न विभागों के महाप्रबंधक/विभागाध्‍यक्ष ने फहराया। सीसीएल सीएमडी पीएम प्रसाद ने कोलकाता स्थित कोल इंडिया मुख्‍यालय में आयोजित ‘स्‍थापना दिवस समारोह’ में भाग लिया। विभिन्‍न श्रेणी में प्राप्‍त अवार्ड ग्रहण किया।

निदेशक कार्मिक ने कहा कि सीसीएल देश की ऊर्जा आवश्‍यकता को पूरा करने में अपना निरंतर योगदान दे रहा है। हम सभी को पूर्ण मनोयोग एवं पूरी सत्‍यनिष्‍ठा के साथ अपने-अपने कर्तव्‍यों का निर्वहन करना होगा। उन्‍होंने कहा कि कोई भी नई तकनीक कार्यों में सुगमता एवं सुधार के लिए होता है। हम सब सामूहिक प्रयास से ही कंपनी को उच्‍चतम शिखर तक पहुंचाएंगे।

इस अवसर पर कोल इंडिया में आयोजित स्‍थापना दिवस समारोह में सीसीएल को ‘बेस्‍ट कॉर्पोरेट अवार्ड ऑन सेफ्टी’ के लिए प्रथम और ‘बेस्‍ट अवार्ड ऑन सीएसआर’ के लिए द्वितीय पुरस्‍कार मिला। साथ ही, ‘बेस्‍ट फिमेल ऑपरेटर (एचईएमएम)’ का अवार्ड सुश्री अनिता कुमारी, ड्रील ऑपरेटर, तोपा ओसी, कूजू क्षेत्र को, ‘बेस्‍ट एरिया जेनेरल मैनेजर’  का अवार्ड केके सिन्‍हा, महाप्रबंधक (मगध एवं आम्रपाली) को और ‘बेस्‍ट एचओडी’ का अवार्ड सीबी सहाय, महाप्रबंधक (योजना एवं परियोजना) को दिया गया।