प्रेमिका की चौखट पर खुद को मारी गोली, वजह हैरान करने वाली

अपराध बिहार
Spread the love

रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर बिहार के बेगूसराय से आयी है। प्रेमिका से शादी करना चाहता था साजन। ना सुनते ही नाराज हो गया। गुस्‍से में आकर उसने प्रेमिका के सामने ही खुद को गोली मार ली। सिर में गोली लगने की वजह से वह गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई।

मौके से पुलिस को पिस्‍टल नहीं मिली। मृतक के परिजनों ने हत्‍या की आशंका जतायी है। पुलिस दोनों एंगल से जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान बेगूसराय के बासुदेवपुर चंदपुरा गांव के 25 साल के साजन महतो के रूप में हुई है। ग्रामीणों की मानें, तो साजन अपने पड़ोस में ही रहने वाली एक युवती से प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था। मगर इस बीच युवती की शादी कहीं और तय हो गई।

प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने जानकारी मिली, तो साजन परेशान हो गया। वह युवती से मिलने उसके घर के पास पहुंच गया और उससे बात की। बातचीत के दौरान दोनों में विवाद हो गया, इसी दौरान साजन ने खुद के सिर में गोली मार ली। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पुलिस तक पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।