सीएमपीडीआई : बजरंगी टीम ने टूर्नामेंट का खिताब हासिल किया

खेल झारखंड
Spread the love

रांची। गोंदवाना क्लब, सीएमपीडीआई (मुख्यालय) द्वारा संस्थान के खेल मैदान में 2 दिवसीय फुटबॉल मैच का फाइनल मैच रविवार को खेला गया। इसमें बजरंगी टीम का मुकाबला 8पीएम टीम से हुआ। निर्धारित समय में कोई भी टीम ने गोल नहीं कर पायी। झारखंड फुटबाल संघ के पदधारी के निर्णय के अनुसार पेनाल्टी शूट का सहारा लिया गया। पेनाल्टी शूट में बजरंगी टीम की ओर से मयंक अहूजा और रोहित ठाकुर ने एक-एक गोलकर अपनी टीम को जीत दिलायी।

पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पंकज साहु, सैयद वली मंजूद, अक्षत शरण, देबाशीष बंधोपाध्याय, श्रीश शरण एवं अनूप कुमार सिंह को मैच ऑफ दी मैच का खिताब दिया गया। आशीष दास को वेस्ट गोलकीपर, श्रीश शरण को इमर्जिंग टैलेंट, सैयद वली मंजूर को मैन ऑफ दी सीरिज का खिताब दिया गया।

मुख्य अतिथि सीएमपीडीआई के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक एवं कोल इंडिया के निदेशक (तकनीकी) विनय दयाल की धर्मपत्नी डॉ ज्योति दयाल ने विजेता टीम को पुरस्कृत किया। इस मौके पर सीएमपीडीआई के निदेशक (तकनीकी/पीएंडडी) एके राणा एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती संगीता राणा भी उपस्थित थीं। इस टूर्नामेंट में बजरंगी, 8पीएम, माइनिंग यूनाइटेड एवं ब्लैक हॉक ने भाग लिया।