सीपीआरएमएस के सदस्‍यों के लिए ‘हेल्‍प डेस्‍क’ शुरू, इस नंबर पर करें संपर्क

झारखंड
Spread the love

रांची। सीसीएल के रांची मुख्‍यालय दरभंगा हाउस में कोल इंडिया की महत्‍वाकांक्षी योजना ‘सेवानिवृत उपरांत अंशदायी चिकित्‍सा योजना (सीपीआरएमएस)’ के सदस्‍यों के लिए ‘हेल्‍प डेस्‍क’ का शुभारंभ किया गया। सीएमडी पीएम प्रसाद ने इसका उदघाटन किया।

इस हेल्‍प डेस्‍क के माध्‍यम से सभी सेवानिवृत कर्मी अपने घरों से सीपीआरएमएस संबंधित जानकारी, सुझाव आदि प्राप्‍त कर सकते हैं। हेल्‍प डेस्‍क का मोबाईल नंबर 8987784106 है। इस पर सेवानिवृत कर्मी कार्यालय अवधि में फोन से जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं।

इस अवसर पर सीएमडी ने कहा कि सेवानिवृत कर्मी हमारे परिवार के सदस्‍य हैं। यह हमारी नैतिक जिम्‍मेदारी है कि परिवार के वरिष्‍ठ सदस्‍यों को किसी भी प्रकार की कोई समस्‍या नहीं हो। इस दिशा में यह हेल्‍प डेस्‍क एक सार्थक पहल है।

सीएमडी ने कहा कि कोरोना काल में सीसीएल सहित कोल इंडिया और उसकी अनुषंगी कंपनियां केंद्रीय कोयला मंत्री प्रल्‍हाद जोशी के मार्गदर्शन में हर प्रकार की सहयोग प्रदान कर रही है। इस प्रयास में हमें झारखंड सरकार का पूरा सहयोग मिल रहा है।

इस अवसर पर सीसीएल के निदेशक तकनीकी (संचालन) वीके श्रीवास्‍तव, निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) भोला सिंह, निदेशक (वित्‍त) एनके अग्रवाल सहित सीएमएस सीसीएल डॉ डीकेएल चौहान, डॉ मीता पॉल, डॉ वीके सिंह, डॉ रत्‍नेश जैन, डॉ अंजना झा, डॉ उत्‍पला सहित अन्‍य अधिकारी एवं चिकित्‍सक सोशल डिस्‍टेंशिंग का पालन करते हुये उपस्थित थे। निदेशक (कार्मिक) विनय रंजन वर्चुअल माध्‍यम से इस कार्यक्रम में शामिल हुये।