मुंगेर पुलिस को दो बड़ी कामयाबी, मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, दो तस्कर भी धराए

अपराध बिहार
Spread the love

मुंगेर। मुंगेर पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में छापेमारी कर बनोहोदा गांव से मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश किया, वहीं नौआगढ़ी इलाके से दो हथियार तस्कर को एक पिस्टल और दो मैगजीन के साथ गिरफ्तार किया है। मुफस्सिल थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के बनोहोदा गांव निवासी बदरू उर्फ मुन्ना बांसबिटी में हथियार बना रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने सूचित जगह पर छापेमारी के लिए गई तो पुलिस को आता देख एक व्यक्ति फरार हो गया।

पुलिस ने वहां छापेमारी कर एक अद्र्धनिर्मित पिस्टल, दो अद्र्धनिर्मित मैगजीन और एक जिंदा कारतूस (7.65 मिमी) के साथ अवैध हथियार बनाने का ढेर सारा औजार बरामद किया। दूसरे मामले में पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के भगत चौकी के पास दो लोग अवैध हथियारों की डिलेवरी करने वाले हैं। इस सूचना पर भी पुलिस ने एक टीम गठित कर सूचित स्थान पर छापेमारी की, तो उस स्थान से दो लोग पुलिस को आता देख भागते नजर आए।

उन्हें पुलिसवालों ने खदेड़ कर घर दबोचा और जब पुलिस ने उनकी तलाशी ली, तो एक व्यक्ति के पास से तलाशी लेने के क्रम में एक व्यक्ति की जेब से एक पिस्टल, दो मैगजीन और एक मोबाइल बरामद किया है।