दक्षिण की सुपरस्टार नयनतारा ने शुरू की लिप बाम कंपनी, ये है रेंज

अन्य राज्य देश बिज़नेस
Spread the love

आंध्र प्रदेश। दक्षिण की सुपरस्टार नयनतारा द लिप बाम कंपनी™ लॉन्च करने जा रही है। इसके लिए उन्‍होंने प्रसिद्ध त्वचा विशेषज्ञ डॉ रेनिता राजन के साथ हाथ मिलाया है। सौ से अधिक लिप बाम की पेशकश करते हुए द लिप बाम कंपनी™ एक स्थायी ब्रांड है।  जेंडर न्यूट्रालिटी तेजी से लोकप्रिय होने के साथ द लिप बाम कंपनी सभी जेंडर्स के लिए लिप बाम बनाने के लिए तैयार है।

कंपनी के बारे में डॉ रेनिता राजन ने कहा कि संवेदनशील लिप्स के इलाज के लिए एक परियोजना के रूप में शुरू हुआ। सही लिप बाम बनाने के लिए एक स्टैंडअलोन उत्पाद लाइन में विकसित हुआ। लिप बाम ना केवल होंठों को मोटा, उठा, नरम, चमकीला और चिकना करने में सक्षम हैं, बल्कि दिलचस्प न्यूरोकॉस्मेटिक्स भी वेलनेस की भावना दे सकते हैं। मस्तिष्क में रसायन उत्पन्न कर सकते हैं, जो मूड को अच्छा बना सकते हैं।

कंपनी को लॉन्च करते हुए नयनतारा ने कहा कि जब मेरी स्किनकेयर और उत्पाद के उपयोग की बात आती है, तब मैं समझौता नहीं करने की स्थिति में विश्वास करती हूं। मैं हमेशा अपने व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों में उच्च प्रदर्शन और सुरक्षा तलाश करती हूं। ये वही मूल्य हैं, जिन्हें हमने द लिप बाम कंपनी™ के डीएनए में शामिल किया है।

आरंभिक लॉन्च वेरिएंट लिप रिपियर™️ रेंज से संबंधित सेब और चॉकलेट फ्लेवर में कैलेंडुला की अच्छाई पर आधारित हैं। द लिप बाम कंपनी™ में चाय आधारित लिप बाम की एक अनूठी श्रृंखला है, जिसे ओह-टी कहा जाता है!

उत्‍पादों की कीमत 550 रुपये और 5000 रुपये के बीच पर्याप्त रूप से तय की गई है। द लिप बाम कंपनी™ के उत्पादों को www.thelipbalmco.in पर ऑनलाइन और साथ ही CHOSEN®️ स्टोर पर ऑफलाइन दोनों तरीकों से खरीदा जा सकता है।