जेसीआई रांची यूथ का सरवाइकल कैंसर पर जागरुकता शिविर

झारखंड
Spread the love

रांची। जेसीआई वीक के दूसरे दिन जेसीआई रांची यूथ ने शैलबी डिवाईन हॉस्पिटल के सहयोग से 10 अक्‍टूबर को सरवाइकल कैंसर जागरुकता शिविर का आयोजन किया गया। विषेषज्ञ डॉ आरती ज्योति ने अस्पताल परिसर में सरवाइकल कैंसर के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए बताया कि यह संक्रमण से फैलता जा रहा है। 18 वर्ष से उपर की महिलाओं को प्रतिवर्ष यह टेस्ट जरूर कराते रहना चाहिए।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कॉमनवेल्थ गेम की गोल्ड मेडलिस्ट लवली चौबे उपस्थित थीं। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत जेसीआई रांची यूथ के सौजन्य से शाम में झाझरिया कम्पयूटर के परिसर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हर्ष सिंघानिया के द्वारा आर्टिफिषियल इंटेलिजेंस पर प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया।

उक्त जानकारी जेसीआई रांची यूथ की अध्यक्ष सोनल अग्रवाल ने देते हुए कहा कि जेसीआई वीक के सभी कार्यक्रमों में समाज के प्रबुद्धजनों का निरंतर सहयोग मिल रहा है। बुधवार को पहाडी मंदिर में पौधरोपण के साथ ही बच्चों के बीच निबंध प्रतियोगिता का आयोजन कराया जायेगा।

आज के कार्यक्रम में जेसीआई रांची यूथ की अध्यक्ष सोनल अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष प्रतीक बदानी, सचिव रीचा जालान, सज्जन अग्रवाल, मोनिका गोयनका, विकास झाझरिया, खुशबू अग्रवाल, मनीषा सोंथालिया, सुभानीष सोंथालिया, भावेष राठौड, वरूण सखूजा उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj