महिला ने युवक को घर पर बुलाया, आरोप लगाकर बुलाई पुलिस, पूछताछ में खुला बड़ा राज

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्‍तर प्रदेश। महिला ने युवक को घर बुलाया। उसपर आरोप लगाते हुए पुलिस को फोन किया। पुलिस उसके घर पहुंची। फिर पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ। यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है।

पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई कि कानपुर मे 45 साल की एक सोशल मीडिया पर जवान लड़की का फोटो लगाया। इसके बाद 20 वर्षीय युवक दीपेंद्र सिंह को अपने प्रेम जाल में फंसाया।

युवक और कथित युवती के लिए काफी दिनों तक मैसेंजर पर बातचीत चलती है। इसके बाद युवक ने मुलाक़ात करने की इच्‍छा जताई। फिर उक्‍त महिला ने नवयुवक को मुलाकात के लिए अपने घर बुला लिया।

दोनों के बीच घंटों मुलाक़ात हुई। इसके बाद महिला ने पुलिस को फोन किया। सूचना दी कि‍ एक लड़का उसके घर घुस आया है। लड़के ने उसका मोबाइल छीन लिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची। फिर पूछताछ में पूरी कहानी सामने आई।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8