खड़ी थी मालगाड़ी, चढ़ गया बच्‍चा, चल दी ट्रेन, फिर सामने आया ये वीडियो, देखें

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। मालगाड़ी खड़ी थी। बच्‍चा खेलते-खेलते ट्रेन पर चढ़ गया। फिर ट्रेन खुल गई। उसने करीब 100 किलोमीटर का सफर भी कर लिया। अचानक आरपीएफ जवान की उसपर नजर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद बच्‍चे को रेस्‍क्‍यू किया गया।

जानकारी के मुताबिक बच्चे की मां उसे छोड़कर चली गई है। वह पिता के साथ रेलवे स्टेशन पर भीख मांगता है। बीते रविवार को लखनऊ में ट्रैक पर एक मालगाड़ी खड़ी थी। बच्‍चा खेलते-खेलते उस पर चढ़ गया। इस बीच में ट्रेन चल दी। वह उतर ही नहीं पाया।

बच्‍चा मालगाड़ी के पहियों के बीच बैठकर 100 किलोमीटर दूर हरदोई जिला पहुंच गया। RPF की नजर पड़ी तो इसे उतारा गया। हरदोई पहुंचने पर रेलवे सुरक्षा बल के जवानों की बच्‍चे पर नजर पड़ी। इसके बाद जवानों ने बच्‍चे का सकुशल रेस्‍क्‍यू किया। उसे चाइल्ड केयर हरदोई को सौंप दिया गया।

ये है वीडियो

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8