कैमरे के सामने शिवसेना नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, देखें लाइव वीडियो

मुंबई अपराध देश
Spread the love

महाराष्ट्र। हैरान कर देने वाली खबर महाराष्ट्र से आई है, शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के नेता विनोद घोषालकर के बेटे अभिषेक घोषालकर की फेसबुक लाइव के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

अभिषेक को फेसबुक लाइव के दौरान गोली मारी गई। हमलावर ने पहले फेसबुक लाइव पर अभिषेक के साथ बात की। इसके बाद वह उठा और अभिषेक को कई गोली मार दी। इसके बाद हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई।

गोलीबारी की यह घटना मुंबई के दहिसर इलाके के MHB कॉलोनी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में हुई। विनोद घोषालकर शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट के पूर्व पार्षद हैं। अभिषेक पर हमला मौरिस भाई के नाम से मशहूर मौरिस नोरोन्हा ने किया। 

हमलावर मौरिस और अभिषेक के बीच पहले से विवाद था। हाल ही में दोनों के बीच समझौता हुआ था। अभिषेक को एक कार्यक्रम के लिए मौरिस ने अपने ऑफिस बुलाया था। कार्यक्रम को वेबकास्ट किया जा रहा था। मौरिस ने अभिषेक को क्यों गोली मारी यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

इस घटना पर उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने कहा, “मुझे जानकारी मिली है कि अभिषेक घोषालकर पर गोलियां चलाई गईं हैं। हम इसे कितने दिन तक सहन करें? इस तरह की घटनाओं से सिर्फ महाराष्ट्र की बदनामी ही नहीं हो रही है, यहां के लोग डर रहे हैं। इसी तरह की स्थिति रही, तो सबसे महत्वपूर्ण बात है कि उद्योग महाराष्ट्र नहीं आएंगे।”

बताते चलें कि, कुछ दिनों पहले भाजपा विधायक ने थाने में शिवसेना के एकनाथ शिंदे गुट के नेता महेश गायकवाड़ पर गोली चलाई थी। अब कैमरे के सामने शिवसेना नेता के बेटे की हत्या कर दी गई।