सीसीएल के जनसम्पर्क विभाग का नाम बदला

झारखंड
Spread the love

  • अब होगा कॉरपोरेट कम्युनिकेशन एंंड पब्लिक रिलेशंस डिपार्टमेंट

रांची। कोल इंडिया की सहायक कंपनी सीसीएल के जनसम्‍पर्क विभाग का नाम बदल दिया गया है। सीसीएल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स द्वारा ने जनसम्पर्क विभाग का नया नामकरण का निर्णय लिया गया है। जनसम्पर्क विभाग द्वारा दिए गए प्रस्ताव की अनुशंसा करते हुए विभाग का नया नाम कॉरपोरेट कम्युनिकेशन एंंड पब्लिक रिलेशंस डिपार्टमेंट कर दिया गया है।

बैठक में सीसीएल के सीएमडी डॉ. बी वीरा रेड्डी, निदेशक (वित्त) पवन कुमार मिश्रा, निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र, निदेशक (योजना/परियोजना) बी साईराम उपस्थित थे। ज्ञात हो कि विभाग के समग्र कार्य क्षेत्र के विस्तार और बदलते परिवेश में विभाग के महत्व को ध्यान में रखते हुए यह प्रस्ताव प्रस्तुत किया गया  था।

विभाग के नाम परिवर्तन पर निदेशकमंडल की सहमति पर विभागाध्यक्ष (जनसम्पर्क) आलोक कुमार ने कहा कि परिवर्तित नाम के अनुरूप कंपनी के जनसम्पर्क विभाग की पूरी टीम सम्पूर्ण ऊर्जा के साथ कर्य करेगी। इससे कंपनी और हितधारकों के बीच बेहतर संवाद स्थापित हो सकेगा।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8