बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत, फैंस मांग रहे दुआ

अन्य राज्य देश मनोरंजन
Spread the love

कोलकाता। इस समय दुखद खबर कोलकाता से आ रही है, बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार की सुबह  सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के अपोलो  अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्टर के एक करीबी ने बताया कि सुबह से मिथुन काफी असहज महसूस कर रहे थे और इसीलिए उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

अस्पताल में मौजूद मिथुन के करीबी का कहना है कि मिथुन को लेकर घबराने की कोई बात नहीं है और वो ठीक हैं। सूत्र ने ये भी कहा कि फिलहाल मिथुन को अटैंड कर रहे डॉक्टर्स उन के सभी टेस्ट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि मिथुन को सीने में दर्द उठा था, मगर अस्पताल में मौजूद करीबी सूत्र ने इससे इनकार करते हुए उन्हें अहसज महसूस करने की बात बताई।

मिथुन चक्रवर्ती के परिवार ने अभी तक उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबरों पर कोई रिएक्शन नही दिया है। ना ही अस्पताल ने भी अब तक कोई बयान जारी नहीं किया है। हालांकि इस खबर के बाद से मिथुन के फैंस काफी परेशान हैं और एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

हाल ही में मिथुन को पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित करने का एलान सरकार ने किया था। एक्टर और पॉलिटिशियन ने इस खबर के बाद अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हुए बंगाली में एक वीडियो में कहा, “मुझे गर्व है, मैं यह पुरस्कार पाकर खुश हूं। मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा। बिना मांगे कुछ पाने की अनुभूति आज मुझे हो रही है। यह बिल्कुल अलग एहसास है। यह बहुत अच्छा एहसास है।”