अमेजन पर कल से सीक्रेट सेल, मात्र 1 रुपये में मिलेगा हर सामान, जानिए कैसे ले सकते हैं इसका लाभ

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। महंगाई की मार झेल रहे लोगों के लिए खरीदारी का यह एक सुनहरा मौका है। जी हां, सही पढ़ा आपने…अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल कल 13 जनवरी को दोपहर से प्राइम यूजर्स के लिए शुरू होने वाली है।

बताते चलें कि, अमेजन पर सैंपल मेनिया सेक्शन यूजर्स को खरीदारी करने से पहले प्रोडक्ट के सैंपल आज़माने देता है। आमतौर पर अमेजन इन सैंपल को 99 रुपये में बेचता है, लेकिन रिपब्लिक डे सेल के मौके पर खरीदार इन सैंपल को सिर्फ 1 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।

सेल के दौरान, अमेजन हर दिन दोपहर 3 बजे नए सैंपल पेश करेगा, जहां आपको प्रोडक्ट्स के सैंपल को 1 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। अमेजन इंडिया वेबसाइट पर सैंपल मेनिया सेक्शन में कॉस्मेटिक और हेल्थ सप्लीमेंट्स के सैंपल शामिल हैं।

13 जनवरी को ग्रेट रिपब्लिक डे सेल शुरू होने के बाद, सेल पेज पर सैंपल मेनिया सेक्शन पर जाएं। वह प्रोडक्ट ढूंढें, जिसे आप आज़माना चाहते हैं और उसे अपने कार्ट में जोड़ें। कार्ट पेज पर, “Collect one sample” ऑप्शन ढूंढें और उस पर क्लिक करें।

बस इतना ही इसके बाद वो सैंपल आप तक डिलीवर हो जाएगा। कृपया ध्यान दें कि यह ऑफर अभी एक्टिव नहीं है। 1 रुपये का सैंपल ऑफर विशेष रूप से गणतंत्र दिवस की सेल का हिस्सा है।