TV एक्टर भूपेंद्र सिंह गिरफ्तार, एक ही परिवार के 4 सदस्यों को मार दी थी गोली

अन्य राज्य अपराध देश
Spread the love

बिजनौर। गुरुवार को पुलिस ने पड़ोसी की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी TV एक्टर भूपेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के 3 दिन बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि इस मामले के 2 आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस ने भूपेंद्र सिंह के पास से बत्तीस बोर लाइसेंसी पिस्टल, दस कारतूस, लोहे की रॉड और तलवार भी बरामद की है।

बताते चलें कि, भूपेंद्र सिंह मुंबई से अपने पैतृक गांव गए थे। इस दौरान खेत की मेढ़ पर लगे एक पेड़ को लेकर भूपेंद्र का अपने पड़ोसी से झगड़ा हो गया। दोनों ही उस पेड़ को अपना बता रहे थे।

उसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि भूपेंद्र सिंह और गुरदीप के बीच मारपीट हो गयी। उसके बाद भूपेंद्र ने गुस्से में आकर फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस दौरान गुरदीप के 23 साल के बेटे गोविंद की मौत हो गई। वहीं गुरदीप, उसकी पत्नी और दूसरा बेटे घायल हो गए।

इस वारदात के बाद गुरदीप के भाई ने भूपेंद्र सिंह और उनके साथियों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। जांच के बाद पुलिस को पता चला कि पहले भी गुरदीप और उसके परिवार के लोगों ने भूपेंद्र सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

इसके बावजूद स्थानीय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। इस वजह से भूपेंद्र सिंह की दबंगई और बढ़ गई थी। हालांकि, अब बिजनौर एसपी नीरज कुमार जादौन ने लापरवाही के आरोप में गांव के कोतवाल, सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

यहां बता दें कि, भूपेंद्र सिंह 54 साल के हैं। उन्होंने ‘857 क्रांति’, ‘ये प्यार ना होगा कम’, ‘मधुबाला- एक इश्क एक जुनून’, ‘एक हसीना थी’, ‘तेरे शहर में’, ‘काला टीका’ और ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ जैसे पॉपुलर टीवी शोज में काम किया है। भूपेंद्र ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘जय महाभारत’ से की थी।