टाटा स्टील के कर्मचारियों ने स्कूली बच्चों के साथ बांटी खुशियां

अन्य राज्य देश
Spread the love

ओडिशा। टाटा स्टील के फेरो अलॉयज एंड मिनरल्स डिवीजन (एफएएमडी) के कर्मचारियों ने सोमवार को स्कूली बच्चों के साथ खुशियां बांटी। उन्‍हें सर्दियों के कपड़े दान किए। कर्मचारियों ने अपनी कर्मचारी स्वयंसेवा पहल के माध्यम से परोपकारी कार्यक्रम में भाग लिया। आवासीय ब्रिज कोर्स (आरबीसी) केंद्र के छात्रों को स्वेटर प्रदान किए।

बच्चों को स्वेटर भेंट करने के दौरान अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए टाटा स्‍टील के एग्जीक्यूटिव इंचार्ज (एफएएमडी) पंकज सतीजा ने कहा, ‘हम उन समुदायों को वापस देने में विश्वास करते हैं, जो हमारा पोषण करते हैं। इससे कहीं बढ़कर हम कार्यस्थल से बाहर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ये स्वेटर न केवल आराम और खुशी के लिए भौतिक वस्तुएं हैं, बल्कि छात्रों के लिए एक संदेश भी हैं कि उनके सपनों को पूरा करने के लिए मदद के हाथ मौजूद हैं।’

यह आयोजन न केवल सर्दी के खिलाफ गर्मजोशी का प्रतीक है, बल्कि एकता और करुणा की भावना को भी उजागर करता है जो टाटा स्टील की कॉर्पोरेट संस्कृति को परिभाषित करती है।

यह पहल सस्टेनेबल और जिम्मेदार व्यावसायिक अभ्यासों के प्रति कंपनी की व्यापक प्रतिबद्धता के अनुरूप है। स्वयंसेवा की संस्कृति को बढ़ावा देकर, कंपनी न केवल सामुदायिक विकास में योगदान देती है बल्कि कर्मचारियों और उन क्षेत्रों के बीच बंधन को भी मजबूत करती है, जहां वह काम करती है।

कर्मचारियों ने हाल ही में फेरो अलॉयज प्लांट, बामनीपाल परिसर में स्थित चार्ज क्रोम प्लांट यूपी (एमई) स्कूल में जूते दान अभियान का आयोजन किया था। टाटा स्टील उन पहलों का समर्थन करने के लिए समर्पित है, जो समुदाय के उत्थान और अगली पीढ़ी के लिए एक उज्जवल भविष्य का निर्माण करती हैं।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।