केंद्रीय कोयला राज्यमंत्री ने किया हजारीबाग का दौरा, सीसीएल को दिए ये निर्देश

झारखंड
Spread the love

रांची। केंद्रीय कोयला, खान और रेल राज्‍यमंत्री रावसाहेब पाटिल दानवे ने झारखंड के हजारीबाग का दौरा किया। मंत्री ने हजारीबाग में ‘विकसित एवं आत्मनिर्भर भारत की ओर बढ़ते कदम’ को प्रदर्शित करते हुए प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने हज़ारीबाग लेक का भी दर्शन किया।

इसके पूर्व केंद्रीय राज्‍यमंत्री ने कोल इंडिया अध्‍यक्ष, सीसीएल के निदेशक, अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी और हितधारकों से मिलकर कोयला उत्पादन एवं प्रेषण से संबंधित महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की। सीसीएल प्रबंधन द्वारा कंपनी के कार्यनिष्पादन, योजना, उपलब्धि एवं चुनौतियों से उन्हें अवगत कराया गया।

केंद्रीय राज्‍यमंत्री ने सीसीएल के कार्य निष्पादन का जायजा लेते हुए कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये, ताकि देश की ऊर्जा आवश्यकता की निर्बाध पूर्ति हो सके। इससे पहले रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पहुंचने पर कोल इंडिया के अध्यक्ष पीएम प्रसाद सहित सीसीएल के निदेशकों ने उनका स्वागत किया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, X सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।