Ranchi: एसएसपी ने ठाकुरगांव थाना प्रभारी को किया लाइन हाजिर, ये वजह आई सामने

झारखंड
Spread the love

रांची। बुधवार को राजधानी रांची के एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने ठाकुरगांव थाना प्रभारी कृष्णा कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही थानेदार से स्पष्टीकरण भी मांगा है। एसएसपी ने बुधवार को बताया कि मारपीट करने के मामले में यह कार्रवाई की गई है।

बता दें कि, रविवार की देर रात थाना परिसर में ही थानेदार ने पिता किशोर बैठा और पुत्र शीतल को बेरहमी से पीट दिया। पिटाई से घायल पिता-पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सोमवार की सुबह थाने का घेराव किया।

मिली जानकारी के अनुसार सविता देवी ने थाना पहुंचकर मारपीट किए जाने की बात कही थी। घरेलू विवाद होने के कारण पिता-पुत्र को थाना बुलाकर समझाया। घर पहुंचकर शीतल बैठा ने दोबारा मारपीट कर दी। महिला फिर थाना पहुंची और शिकायत की। इसके बाद पिता-पुत्र को थाना बुलाकर मारपीट की गई थी।

पीड़ित का आरोप है कि थानेदार कृष्णा कुमार नशे में धुत थे। यही वजह है कि जब वह अपने पिता के साथ थाना पहुंचा, तो थानेदार गंदी गालियां देने लगे। तुरंत उसे अंदर ले जाकर पीटने लगे।

हालांकि, थानेदार ने कहा कि कोई भी जांच कर सकता है। वे शराब कभी पीते ही नहीं हैं। शिकायत मिलने के बाद एसएसपी ने मामले को लेकर ग्रामीण एसपी मनीष टोप्पो को जांच की जिम्मेदारी सौंपी थी। इसके बाद एसएसपी ने कार्रवाई की।