NTPC ने उत्क्रमित विद्यालय में बांटे 674 स्कूल बैग

झारखंड
Spread the love

हजारीबाग। एनटीपीसी (NTPC) चट्टी बरियातु कोयला खनन परियोजना ने पगार ग्राम के उत्क्रमित विद्यालय में 13 सितंबर, 2023 को 674 स्कूल बैग बांटे। बच्चों को शिक्षा के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए यह कदम उठाया गया। बैग वितरण समारोह परियोजना प्रमुख प्रभारी फैज तैयब और चट्टी बरियातु के परियोजना प्रमुख नवीन गुप्ता के मार्गदर्शन में हुआ।

इस अवसर पर उपस्थित परियोजना के अपर महाप्रबंधक मोहम्मद वासिफ ने बच्चों से कड़ी लगन व मेहनत से पढ़ाई करने, परिवार व स्कूल का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया। इस बैग का उपयोग विद्यालय आने के दौरान अपनी पाठ्य पुस्तक और कापियों को रखने में करेंगे। बैग को हमेशा साफ सुथरा रखेंगे।

वासिफ ने विद्यालय के छात्र-छात्राओं से नियमित विद्यालय आने की भी अपील की। इस अवसर पर परियोजना से उप महाप्रबंधक अनिल कुमार गुप्ता एवं वरिष्ठ प्रबंधक बी नवीन कुमार, विद्यालय के प्रधानाचार्य एवं सभी अध्यापक उपस्थित थे। स्कूल बैग पाकर बच्चे काफी खुश थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।