G-20 नेताओं ने राजघाट पर महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि, जानें आगे का कार्यक्रम

Uncategorized देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में रविवार को 18वें G20 शिखर सम्मेलन का दूसरा दिन है। दुनियाभर के तमाम देशों के राष्ट्राध्यक्ष और डेलिगेट्स इसमें शामिल होने के लिए भारत आए हैं।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक, ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीस, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना के प्रधानमंत्री ली कियांग, रूसी विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव और अन्य राष्ट्राध्यक्ष और सरकार के प्रमुख दिल्ली के राजघाट पर अंतरराष्ट्रीय संगठनों ने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि और पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे। यहां सभी ने बापू को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद भारत मंडप में सभी पौधरोपण कार्यक्रम में भाग लेंगे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।