Bihar: पटना में भाजपा सांसद की कार को ट्रक ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर, एमपी समेत 5 घायल, 2 की हालत बेहद नाजुक

बिहार देश
Spread the love

पटना। सोमवार की अहले सुबह बिहार की राजधानी पटना के गांधी सेतु पुल पर भाजपा सांसद सतीश चंद्र दुबे की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में सांसद समेत 5 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पटना के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद ट्रैफिक थाना और आलमगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं की भीड़ मेदांता अस्पताल में लग गई। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि सांसद सतीश चंद्र दूबे का इलाज चल रहा है। वह खतरे से बाहर हैं। 

बताया जा रहा है कि राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दूबे अपनी इनोवा गाड़ी से बगहा से पटना आ रहे थे। इसी क्रम में तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने उनकी गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही संसद की गाड़ी अनियंत्रित होकर आगे एक और वाहन से टकरा गई।

हादसा इतना भीषण था कि इनोवा गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हालांकि, हादसा भीषण होने के कारण पांच लोग घायल हो गए। इसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलते हैं ट्रैफिक थाना समेत सुल्तानगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया है।

ट्रैफिक थाना प्रभारी ने बताया कि सांसद की स्थिति खतरे से बाहर है, जबकि गाड़ी में सवार दो लोग की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को पटना के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसे के वक्त अचानक इनोवा गाड़ी की अचानक सेल्टी वल्व खुल गई। इस कारण गाड़ी पर सवार सभी लोगों की जान बच गई।