बर्थडेट पर महिला की मौत, पढ़ें डरा देने वाला मामला

अन्य राज्य देश
Spread the love

गुजरात। हार्ट अटैक का हैरान कर देने वाला एक और मामला गुजरात के राजकोट में सामने आया है। 36 वर्षीय महिला अपने घर में रोटी बना रही थी, तभी अचानक उसे सीने में दर्द हुआ और फिर महिला कुछ सेकेंड में अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी।

परिवार के लोग इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लेकर गए। वहां मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के पोस्टमॉर्टम से पता चला कि महिला की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। एकाएक हार्ट अटैक से परिवार में मातम पसर गया। घर में महिला के जन्मदिन के चलते हंसी-खुशी का माहौल था।

राजकोट के मशहूर डीजे धर्मेशभाई उर्फ अक्की राठौड़ की 36 वर्षीय महिला निशिता बेन राठौड़ शाम को अपने घर पर रोटी बना रही थी। उसी वक्त उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश हो गईं। उन्हें तुरंत इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां मौजूद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

निशिता बेन राठौड़ का जन्मदिन भी था। वहीं जन्मदिन के दिन महिला की मौत से परिवार में भी अफरा-तफरी मच गई। मृतक महिला के बच्चों में दो बेटे और बेटियां भी हैं। जन्मदिन पर महिला की हार्ट अटैक से परिवार गहरे सदमे में है, तो वहीं बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

36 वर्षीय महिला निशिता बेन राठौड़ के जन्मदिन के चलते घर में बर्थडे की तैयारियां भी थी। दो बेटे और बेटियां खुश थे, लेकिन एकाएक हुई घटना में बच्चों ने अपनी मां को खो दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि मौत गर्भाशय की थैली फटने के कारण दिल का दौरा पड़ने से हुई।

रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ कि निशिता बेन को कोई और बीमारी नहीं थी। राठौड़ परिवार में जहां दु:ख का माहौल है, तो वहीं आस-पड़ोस के लोग भी चकित हैं। राजकोट में इससे पहले भी 40 साल के कम उम्र के लोगों के हार्ट अटैक के मामले सामने आ चुके हैं। चिकित्सक प्रतिदिन तनाव नहीं लेने और व्यायाम करने की सलाह देते हैं।