पुलिस अधिकारी ने की पत्नी और भतीजे की हत्या, फिर खुद को मारी गोली, जानें पूरा मामला

अपराध देश
Spread the love

मुंबई। दिल दहला देने वाली खबर महाराष्ट्र के पुणे शहर से आई है, जहां 57 वर्षीय एक सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) ने सोमवार को अपने घर पर कथित तौर पर बंदूक से गोली मारकर अपनी पत्नी और भतीजे की हत्या कर दी।  

घटना सुबह करीब 3.30 बजे बानेर इलाके में एसीपी भरत गायकवाड़ के बंगले पर हुई। चतुरश्रृंगी पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि घटना के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक, गायकवाड़ अमरावती में एसीपी के पद पर तैनात थे और घर आए हुए थे।

अधिकारी ने कहा, “सोमवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे एसीपी ने कथित तौर पर सबसे पहले अपनी पत्नी के सिर में गोली मारी। गोली की आवाज सुनकर उनका बेटा और भतीजा दौड़कर आए और दरवाजा खोला। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला, उन्होंने कथित तौर पर अपने भतीजे पर गोली चला दी, जो सीने में लगी।”

उन्होंने कहा, “बाद में गायकवाड़ ने खुद को सिर में गोली मार ली। तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।” उन्होंने बताया कि अन्य दो मृतकों की पहचान पुलिस अधिकारी की पत्नी मोनी गायकवाड़ (44) और भतीजे दीपक (35) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। javascript:void(0)