Bihar: मुजफ्फरपुर में 5 लोगों को गोलियों से भूना, प्रॉपर्टी डीलर और बॉडीगार्ड की मौके पर मौत

बिहार अपराध देश
Spread the love

मुजफ्फरपुर। बिहार में गिरती कानून व्यवस्था से अपराधियों का हौसला बुलंद है। बदमाशों में पुलिस-प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। प्रदेश से आए दिन हत्या, लूट और अपहरण जैसी घटनाएं सामने आती हैं।

अब ताजा मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है, जहां एक बार फिर नीतीश सरकार के दावों की पोल खुल गई। मुजफ्फरपुर में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही समेत पांच लोगों को गोलियों से भून दिया।

गोलीबारी में आशुतोष शाही और एक बॉडीगार्ड की मौके पर मौत हो गई, जबकि वकील समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वारदात से पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने कहा “गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई है। तीन लोगों का इलाज जारी है। दो बाइक से आए चार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। प्राथमिक जांच में जो बात सामने आई है, उसे प्रतीत होता है कि जमीनी विवाद में हत्या को अंजाम दिया गया है।

राकेश कुमार ने कहा कि पुलिस की टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।”

आशुतोष शाही जमीन के कारोबार से जुड़े थे। उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में नामांकन किया था। हालांकि नामांकन अवैध होने के कारण वे चुनावी मैदान में नहीं उतर पाए थे।

वहीं शाही को मंटू शर्मा नाम के अपराधी से जान से मारने की धमकी मिली थी। पुलिस ने मुंबई से मंटू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए शहर के एंट्री प्वाइंट्स पर चौकसी बढ़ा दी गई है।