ट्रेन चल रही थी 110 की स्‍पीड से, गिरा युवक, फिर हुआ चमत्‍कार, देखें वीडियो

वायरल उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

लखनऊ। एक्‍सप्रेस ट्रेन 110 किलोमीटर प्रति घंटे की स्‍पीड से चल रही थी। इससे एक युवक प्‍लेटफार्म पर गिर गया। इसके बाद चमत्‍कार हो गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

यह घटना उत्तर पदेश के शाहजहांपुर में घटी। यहां एक एक्सप्रेस ट्रेन 110 किलोमीटर प्रति घटे की स्‍पीड से चल रही थी। इस ट्रेन से एक युवक गिर गया। वह गिरा कैसे, इसका अभी खुलासा नही हो पाया गया है।

युवक ट्रेन से गिरने के बाद 100 मीटर तक प्लेटफॉर्म पर फिसलता चला गया। स्‍टेशन पर खड़े लोग यह दृश्‍य देख सकते में आ गये। उन्‍हें किसी अनहोनी की आशंका भी सताने लगी।

हालांकि ट्रेन से गिरा युवक फिर खड़ा हो गया। वहां चलता बना। इसे देख लोगों ने राहत की सांस ली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना पर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेंजे।