सीसीएल में क्विज प्रतियोगिता, ये अफसर विजेता

झारखंड
Spread the love

रांची। सीसीएल और एनआईपीएम (NIPM) की रांची चैप्टर के संयुक्त तत्वावधान में 16 जून को सीसीएल मुख्‍यालय स्थित ‘प्रकाश सभागार’ में क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता `मानव संसाधन एवं अपनी कंपनी को जाने` विषय पर आधारित था। इसमें वैकल्पिक, मौखिक एवं रैपिड राउंड शामिल थे।

निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र ने विजयी प्रतिभागियों को बधाई दी। उन्‍होंने कहा कि यह एक ऐसा प्‍लेटफार्म है, जो कर्मियों को अपनी कंपनी के बारे में अधिक से अधिक जानने की उत्‍सुकता को बढ़ाता है। कर्मी भी उत्‍साह से ऐसे प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं।

इस प्रतियोगिता में सीसीएल मुख्‍यालय सहित सभी क्षेत्रों के अमला अधिकारी (कार्मिक) ने भाग लिया। क्‍वि‍ज का उद्देश्य वरीय अधिकारियों को कंपनी में प्रचलित एचआर नियमों और कोल इंडिया से संबंधित जानकारियों को और बढ़ाना था।

प्रतियोगिता में मुख्‍य प्रबंधक (का. एवं औ.सं.) श्रीमती कविता गुप्‍ता ने प्रथम स्‍थान प्राप्‍त किया। प्रबंधक (अधि. स्‍था.) श्रीमती देवजानी मांडी ने द्वितीय स्‍थान प्राप्‍त किया। इसके अलावा सभी प्रतिभागियों को सहभागिता के लिए समृति चिन्‍ह प्रदान किया गया।

कार्यक्रम में महाप्रबंधक (एचआरडी) पार्थो भट़टाचार्जी, विभागाध्‍यक्ष (कल्‍याण) श्रीमती रेखा पाण्‍डेय, मुख्‍य प्रबंधक (कार्मिक) संजय, मुख्‍य प्रबंधक (कार्मिक) एस जमाल एवं अन्‍य उपस्थित थे।