शिक्षक स्थानांतण पोर्टल में डाटा इंट्री को लेकर ये आदेश जारी

झारखंड
Spread the love

हजारीबाग। शिक्षक स्‍थानांतरण पोर्टल में नए डाटा की इंट्री की जाएगी। इसकी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। हजारीबाग के जिला शिक्षा अधीक्षक ने 22 मई को आदेश जारी कर इस संबंध में सभी प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी को निर्देश दिए हैं।

जिला शिक्षा अधीक्षक ने जारी आदेश में कहा है कि विभाग द्वारा प्राप्त शिक्षक स्थानांतरण संबंधी नए डाटा की प्रविष्टि के लिए बीआरसी के सभी कंप्यूटर ऑपरेटर पत्र निर्गत के साथ जिला शिक्षा अधीक्षक कार्यालय में प्रतिनियुक्त किए जाते हैं। निर्देश दिया जाता है कि अपने-अपने लेपटॉप के साथ 23 मई, 2023 के पूर्वाह्न 10.30 बजे अनिवार्य रूप से डायट में योगदान करना सुनिश्चित करेंगे।

जिला शिक्षा अधीक्षक ने आदेश में कहा है कि सभी प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी वेतन नामावली पंजी एवं कोषागार वाहक के साथ उक्त समय पर स्वयं भी अनिवार्य रूप से उपस्थित रहेंगे। किसी भी परिस्थिति में अनुपस्थिति अस्वीकार्य होगी। प्रभारी लिपिक को बैठक की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है।

  • खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं।