सीसीएल से सेवानिवृत्त हुए 43 कर्मियों को दी गई भावभीनी विदाई

झारखंड
Spread the love

रांची। कोल इंडिया की सहायक कंपनी सीसीएल से अप्रैल, 2024 में 43 कर्मी सेवानिवृत्‍त हुए। मुख्‍यालय सहित विभिन्‍न क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजित कर उन्‍हें भावभीनी विदाई दी गई। सीसीएल मुख्यालय से 3 कर्मी रिटायर हुए।

मुख्‍यालय से डॉ. छाया रानी (सीएमओ, गांधीनगर अस्पताल), अमर नाथ झा (वरीय पीए, ए-1, सीएमसी विभाग) और सूरज महतो (हेड सिक्योरिटी गार्ड) से सेवानिवृत्‍त हुए। सीसीएल की ओर से ‘सम्मान- सह-विदाई समारोह’ का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर महाप्रबंधक (सीएमसी) राजीव सिंह, सीएमएस डॉ. सुमन सिंह, मुख्य प्रबंधक (कार्मिक), कल्याण विभाग श्रीमती केया मुखर्जी सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष/महाप्रबंधक और सेवानिवृत्त कर्मियों के परिवार के सदस्य एवं अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

राजीव सिंह ने सेवानिवृत्त हुए कर्मियों को सेवाकाल के सफल समापन पर बधाई दी। कहा कि आप सभी के योगदान के फलस्वरूप कंपनी सफलता के मार्ग पर अग्रसर है। सभी सेवानिवृत्त हुए कर्मियों को जीवन की दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं दी।

डॉ. सुमन सिंह ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों के स्‍वस्‍थ जीवन की कामना की। कहा कि द्वितीय पाली में आप ज्यादा से ज्यादा परिवार को समय दें। अपने पसंद का काम करें।

इस अवसर पर सेवानिवृत्त कर्मियों के कार्यानुभवों पर एक शॉर्ट फिल्म प्रदर्शित किया गया। इसमें कर्मियों ने अपने संपूर्ण सेवाकाल के यादगार लम्हों को साझा किया है। सेवानिवृत्त कर्मियों ने कंपनी के प्रति शुभेच्छा प्रकट कि‍या। कहा कि कंपनी हमारे पूरे सेवा काल में जीवन का एक अभिन्न अंग रही है।

सेवानिवृत्त हुए कर्मियों को शॉल, श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का मंच संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन मुख्य प्रबंधक (कार्मिक) श्रीमती केया मुखर्जी ने किया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8