कोल इंडिया अध्यक्ष का रांची दौरा, सीसीएल की समीक्षा की

झारखंड
Spread the love

रांची। कोल इंडिया अध्‍यक्ष प्रमोद अग्रवाल ने 4 जनवरी को रांची का दौरा किया। इस क्रम में उन्‍होंने सीसीएल मुख्यालय में कंपनी के कार्य निष्पादन की समीक्षा की। मौके पर सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद, कोल इंडिया के निदेशक (मार्केटिंग) एसएन तिवारी, सीएमडी के तकनीकी सचिव आलोक सिंह सहित विभिन्‍न विभागों के महाप्रबंधक एवं विभागाध्यक्ष सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करते हुये उपस्थित थे। सभी क्षेत्रों के महाप्रबंधक एवं अन्‍य अधिकारि‍यों ने वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के माध्‍यम से बैठक में भाग लिया।

सीएमडी ने पावर प्‍वाइंट प्रेजेंटेशन के माध्‍यम से कंपनी की विभिन्न गतिविधियों के बारे में विस्‍तार से जानकारी दी। इस क्रम में कोयला उत्‍पादन, एमडीओ (माईन डेवलपर एंड ऑपरेटर) मोड संबंधित प्रोजेक्‍ट, भूमि अधिग्रहण, नई वाशरी आदि के बारे में भी बताया।

अध्‍यक्ष ने उपस्थित सभी महाप्रबंधक/विभागाध्‍यक्ष को आवश्‍यक दिशा-निर्देश दिया, जिससे कंपनी उत्‍पादन लक्ष्‍य को प्राप्‍त कर सके। उन्‍होंने परियोजना विस्‍तारीकरण, नई परियोजनाओं के उत्‍पादन क्षमता आदि पर विस्‍तार से चर्चा किया।

सीएमडी ने कहा कि सीसीएल अपने लक्ष्‍य की ओर सतत अग्रसर है। उन्‍होंने सभी क्षेत्रों के कोयला उत्‍पादन एवं अन्‍य बिन्‍दुओं पर अध्‍यक्ष को अवगत कराया।

इससे पूर्व अग्रवाल ने झारखंड के मुख्‍य सचिव सुखदेव सिंह से प्रोजेक्‍ट भवन में भेंट की। राज्‍य सरकार के सहयोग, कोयला उत्‍पादन एवं प्रेषण सहित विभिन्‍न विषयों पर चर्चा की।