मलयालम सर्वाइवल थ्रिलर हिट ‘2018’ की हिंदी वर्जन होगी रिलीज, ये है डेट

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। फिल्म निर्माता जूड एंथनी जोसेफ की क्रिटिक्स और व्यावसायिक रूप से प्रशंसित मलयालम फिल्म ‘2018’ बॉक्स-ऑफिस पर अपने सपनों की दौड़ जारी रखे हुए है। दर्शकों और क्रिटिक से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद निर्माता अब फिल्म को देश भर में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।

फिल्‍म मीनल मुरली फेम अभिनेता टोविनो थॉमस, इंद्रन्स, कुंचाको बोबन, अपर्णा बालमुरली, विनीत श्रीनिवासन, आसिफ अली, लाल, नारायण, तन्वी राम, शशिवाड़ा, कलैयारसन, अजु वर्गीज, सिद्दीकी, जॉय मैथ्यू और सुधीश अभिनीत है।

अखिल भारतीय स्तर पर 26 मई को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी। थ्रिलर का हिंदी वर्जन E4 एंटरटेनमेंट के माध्यम से रिलीज किया जाएगा।

सर्वाइवर थ्रिलर फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद दुनिया भर में ₹137.6 करोड़ कमाए। जनता की लोकप्रिय मांग के बाद, केरल सरकार ने सिनेमा हॉल में मल्टी-स्टारर के छह शो आयोजित किए। फिल्‍म ने केरल में लगभग 65.25 करोड़ रुपये की कमाई की।

निर्देशक जूड एंथनी जोसेफ ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा, ‘हमने जो फिल्म बनाई है, उस पर हमें बेहद गर्व है और हमारी फिल्म को अब तक क्रिटिक्स और जनता से मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हूं। फिल्म पर बरसाए गए गर्मजोशी और प्यार को ध्यान में रखते हुए, हमने अब “2018” को देश भर में अपने दर्शकों के लिए रिलीज करने का फैसला किया है। हम उत्साहित और आशान्वित हैं कि फिल्म सभी राज्यों में अपनी पहचान बनाना जारी रखेगी।’

फिल्म के मुख्य अभिनेता टोविनो थॉमस ने कहा, ‘एक टीम के रूप में हम फिल्‍म को अब तक मिल रहे प्यार और सकारात्मक प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं। यही वजह है कि हम पूरे भारत के दर्शकों के लिए फिल्म लाने के लिए अधिक उत्साहित हैं। बॉक्स-ऑफिस नंबरों से अधिक, यह प्रशंसा के शब्द हैं जिन पर मेरी और पूरी टीम की बारिश हो रही है, जो बहुत संतोषजनक है।’