BIG NEWS: शरद पवार ने NCP अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, जानें आगे

मुंबई देश राजनीति
Spread the love

मुंबई। अभी-अभी खबर आ रही है कि वरिष्ठ एनसीपी नेता शरद पवार ने NCP अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। इसकी घोषणा उन्होंने स्वयं की है। इसके बाद पवार समर्थक ने जमकर नारेबाजी की। मुंबई में अपनी आत्मकथा के दूसरे संस्करण के विमोचन के दौरान पवार ने ये घोषणा की। अब फिलहाल किसी नए अध्यक्ष की घोषणा नहीं की गई है।

पवार ने अपने संबोधन में कहा कि, मैंने काफी लंबे समय से अध्यक्ष की भूमिका निभाई है। अब मैं रिटायर होना चाहता हूं। पवार के इस्तीफे की घोषणा के बाद उनके सार्थक भावुक हो गए हैं और पवार के समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

वहीं शरद पवार के इस्तीफे की घोषणा के बाद उनके भतीजे अजीत पवार ने कहा कि, ये सब काफी जल्दी हुआ हम सब हैरान हैं। मैं बहन सुप्रिया और पार्टी के अन्य सदस्य एक साथ बैठेंगे और जनता भावना के अनुरूप फैसला लिया जाएगा।

अजित पवार ने कहा कि कमेटी जो भी फैसला लेगी, वो मान्य होगा। उन्होंने कहा, शरद पवार ने उम्र को देखकर ये फैसला लिया है। बार बार फैसला वापस लेने को न कहें, पवार साहब ने पद से इस्तीफा दिया है पार्टी से नहीं।

पवार साहब चाहते हैं कि नया नेतृत्व सामने आए। अजीत पवार ने कहा इस्तीफे को लेकर आप सब भावुक ना हों, पार्टी का काम सुचारु रूप से चलता रहेगा।