अब पुलवामा में टारगेट किलिंग, आतंकियों ने की इस कश्मीरी पंडित की हत्या

अन्य राज्य देश
Spread the love

कश्मीर। केंद्र की कार्रवाई से बौखलाये आतंकियों नें जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर कश्मीरी पंडितों पर हमला किया है। जानकारी के मुताबिक, पुलवामा में आतंकी हमले को अंजाम दिया गया। गोलीबारी में संजय शर्मा की मौत हो गई। हमले के बाद संजय शर्मा को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

सूचना मिलने पर सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे और पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। संजय शर्मा के परिवार का हाल-बेहाल है। अभी कोई परिजन बोलने की स्थिति में नहीं है। लोग सुरक्षा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं।

कश्मीर पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी पुष्टि करते हुए लिखा, आतंकवादियों ने स्थानीय बाजार के रास्ते में संजय शर्मा पुत्र काशीनाथ शर्मा निवासी अचन पुलवामा पर गोलीबारी की। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चोटों के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके गांव में हथियारबंद पहरा था। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

आपको बता दें कि  जब से केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाई है, तब से आतंकी बौखला गए हैं और कश्मीरी पंडितो को निशाना बनाना शुरू कर दिया। टारगेट किलिंग की ऐसी कई वारदातें सामने आ चुकी हैं। वहीं सेना भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। आतंकी संगठनों के कई बड़े आका इस दौरान मौत के घाट उतारे जा चुके हैं।