मुंबईः अवॉर्ड शो में रश्मिका मंदाना ने पहनी ऐसी ड्रेस कि भड़क गए फैंस, देखें

मुंबई देश मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। अवॉर्ड शो में रश्मिका मंदाना ने ऐसी ड्रेस पहनी कि लोग भड़क गए। दरअसल, साउथ इंडियन सिनेमा से बॉलीवुड में आईं रश्मिका मंदाना रविवार रात मुंबई में हुए जी सिने अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर नजर आईं। हालांकि, उन्होंने इस मौके पर जो ड्रेस पहनी हुई थी, उसकी वजह से इंटरनेट पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है।

26 साल की रश्मिका मंदाना ने अवॉर्ड सेरेमनी के लिए गोल्ड ब्लैक कलर की लैसी ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें काफी लंबी ट्रेल थी। रश्मिका की इस ड्रेस को संभालने और समय-समय पर इसे सही करने के लिए भी वहां कुछ लोग मौजूद थे।

ड्रेस में रश्मिका काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन इसकी वजह से इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। यहां तक कि कई इंटरनेट यूजर्स ने तो उनकी तुलना एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद तक से कर दी है। 

मसलन, एक इंटरनेट यूजर ने रश्मिका के एक वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “ये भी उर्फी को फॉलो कर रही है क्या?” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “बॉडी पर नहीं हैं कपड़े। पीछे लटका रखे हैं।” एक यूजर ने लिखा है, “जबसे बॉलीवुड में आई है, तब से इसका ड्रेस उर्फी जैसा हो गया है।”

एक इंटरनेट यूजर का कमेंट है, “चढ़ गया बॉलीवुड का नशा।” एक यूजर ने लिखा है, “क्या? मतलब दीदी ने वैनिटी से प्लेटफॉर्म तक रोड साफ़ किया।” एक यूजर का कमेंट है, “वह उर्फी जावेद से इंस्पायर है। उससे क्लास मत लो।”

बता दें कि कन्नड़ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वालीई रश्मिका मंदाना तेलुगु सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने पिछले साल अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा है। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। 

पिछली बार तमिल फिल्म ‘वारिसू’  और बॉलीवुड फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आईं रश्मिका इन दिनों बॉलीवुड फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में व्यस्त है, जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में होंगे। इसके अलावा उनकी तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा 2 : द रूल’ पर भी काम चल रहा है, जिसके मुख्य अभिनेता अल्लू अर्जुन हैं।