जीएसटी अधिकारी दोस्तों के साथ खेल रहे क्रिकेट, तभी दबे पांव मौत ने दे दी दस्तक

Uncategorized
Spread the love

गुजरात। हैरान कर देने वाली घटना गुजरात में घटी है। यहां क्रिकेट खेलने के दौरान हार्ट अटैक से एक शख्स की मौत हो गयी। अहमदाबाद के शांति निकेतन ग्राउंड में क्रिकेट मैच के दौरान एक जीएसटी अधिकारी की अटैक से मौत हो गई। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। कुछ लड़के मैच का वीडियो बना रहे थे, जिसमें लाइव मौत के पल कैद हो गए। 

बता दें कि अहमदाबाद में जीएसटी अधिकारी वसंत राठौड़ (40) दोस्तों के साथ रविवार की सुबह क्रिकेट खेल रहे थे। वे बॉलिंग कर रहे थे कि तभी सीने में तेज दर्द के चलते जमीन पर बैठ गए। दोस्त उनकी तरफ दौड़े, लेकिन तभी वे जमीन पर गिर गए।

कुछ दोस्तों ने उन्हें सीपीआर देने की कोशिश की, लेकिन उनकी सांसें चलना शुरू नहीं हुईं। उन्हें पास के ही हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि ऐसा ही मामला पिछले रविवार को भी सामने आया था। राजकोट और सूरत में क्रिकेट खेलने के कुछ समय बाद ही दो युवकों की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। खेलने के कुछ देर बाद दोनों के ही सीने में दर्द उठा और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।