फिरायालाल पब्लिक स्कूल में 12वीं के विद्यार्थियों को दी विदाई

झारखंड शिक्षा
Spread the love

रांची। फिरायालाल पब्लिक स्कूल में 11 फरवरी को 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को विदाई दी गई। विदाई समारोह की शुरुआत आयुषी और अदिति के स्वागत-अभिनन्दन और प्राचार्य एवं गुरुजनों के दीप प्रज्वलन से हुआ। शिक्षिकाओं ने विद्यार्थियों के बोर्ड परीक्षा के लिए शुभकामनाएं दी।

प्राचार्य नीरज कुमार सिन्हा ने कहा कि विद्यार्थियों में आत्मविश्वास रहना चाहिए। यही विश्वास उनको उनके लक्ष्य तक पहुंचने में सहायक है। मन को एकाग्र करें। जो भी पढ़ें, उसे आत्मसात करें। पढ़ी गई विषयों को लिखकर अपनी तैयारी को परखें। उज्ज्वल भविष्य आपकी प्रतीक्षा में पलक बिछाकर खड़ा है।

सीनियर सेक्शन इंचार्ज श्रीमती हनीत एवं श्रीमती प्रेरणा मुंजाल ने भी सेंटअप कैंडिडेट्स के लिए आशीर्वचन और शुभकामनाएं दी।

कक्षा 11वीं के विद्यार्थियों ने इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर विद्यार्थियों के परीक्षा के तनाव को कुछ देर के लिए रोक दिया।

प्रबंधन समिति ने प्रत्येक विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस विदाई समारोह का पल मनोरंजक और भावुक रहा।

धन्यवाद हेड गर्ल दीपिका मुण्डा ने किया। विदाई समारोह के इस सफल आयोजन में विजय राज, ध्रुव नारायण साहा, श्रीमती अंकिता और ग्यारहवीं के बच्चों की महती भूमिका रही।

कार्यक्रम की परिकल्पना सीनियर सेक्शन इंचार्ज श्रीमती हनीत ने की थी। मंच संचालन में इंशानवाज़, हिमानी एवं लक्ष्यद्वीप की भूमिका रही।

मिस्टर एफपीएस वाणिज्य संकाय के साहिल श्रीवास्तव और मिस एफपीएस का खिताब दीपिका मुण्डा को उनके सर्वगुण सम्पन्नता के लिए दिया गया।