BIHAR: हाजीपुर में गांधी सेतु पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप में लगी आग, जानें कितना हुआ नुकसान

बिहार देश
Spread the love

हाजीपुर। बड़ी खबर बिहार के हाजीपुर से आ रही है। पटना में गांधी सेतु पुल के समानान्तर बन रहे पुल की निर्माण कंपनी के बेस कैंप में भीषण आग लग गयी। इस दौरान हुए ब्लास्ट की आवाज तीन किमी तक सुनाई दी। एसपी सिंगला नाम की कंपनी इस पुल का निर्माण कर रही है।

बताया जा रहा है कि हादसा गांधी सेतु पुल के पाया नंबर एक के पास हुआ है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके के पहुंचकर आग पर काबू पाया। मौके पर मौजूद एक मजदूर ने बताया कि आग तड़के सुबह लगी थी। मगर पता नहीं चल पाया कि आग कैसे लगी।

हालांकि, हवा के कारण आग काफी तेजी से फैल गयी। इसके बाद तेज धमाके हुए। इससे सभी लोग काफी सहम गए। मौके पर कंपनी बड़े अधिकारी, कर्मचारी और पुलिस के अधिकारी मौजूद हैं।

थानाध्यक्ष ने बताया कि आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। मगर, बताया जा रहा है कि आग के लगने के बाद धमाके की आवाज सुनाई दी थी। ऐसा बेस में कैंप में निर्माण कार्य में इस्तेमाल होने वाले केमिकल के कारण भी हो सकता है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, आग की घटना के बारे में निर्माण कंपनी के किसी अधिकारी ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। इधर घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है।