इस कंपनी ने अपने 380 कर्मचारियों को एक झटके में नौकरी से निकाला, जानें आगे

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। बड़ी खबर यह आ रही है, फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी ने अपने कुल कर्मचारियों में से लगभग 380 कर्मचारियों की छंटनी करने का फैसला कर लिया है. इसके जरिये कंपनी अपने आईपीओ की पेशकश से पहले लगात में कमी करके प्रॉफिटेबल बनने की कोशिश कर रही है.

इसके साथ ही लगातार फंडिग में आ रही कमी के चलते कंपनी ने यह बड़ा फैसला लिया है. इस फैसले के साथ ही स्विगी अब अमेजॉन, गोल्डमैन, माइक्रोसॉफ्ट सहित उन कंपनियों की लिस्ट में शामिल हो गई है, जिन्होंने हाल ही में भारी संख्या में अपने कर्मचारियों को नौकरी से निकाला है.

इसको लेकर स्विगी के सीईओ श्रीहर्ष मजेटी ने कहा है कि कर्मचारियों की छंटनी (Swiggy layoffs 2023) का फैसला लेना हमारे लिए बेहद मुश्किल भरा है. आज यानी शुक्रवार को श्रीहर्ष मजेटी ने अपने सभी कर्मचारियों को एक ईमेल भेजा. जिसमें उन्होंने कहा है कि हम रिकंस्ट्रक्टिंग एक्सरसाइज के रूप में अपने कर्मचारियों के कुल साइज को घटाने को लेकर एक बहुत ही मुश्किल निर्णय लेने जा रहे हैं.

इस प्रोसेस के तहत हम अपने लगभग 380 टैलेंटेड स्विगस्टर्स को अलविदा कह रहे हैं. यह सभी विकल्पों को देखते हुए लिया गया एक अत्यंत कठिन निर्णय है. इस फैसले की वजह से आपको जिन परिस्थितियों से गुजरना पर रहा है, उसके लिए हमें बेहद खेद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *