इन राशि वालों के लिए खुशियां लेकर आएंगे खरमास के बचे दिन

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। खरमास अशुभ माना जाता है. इस दौरान कोई शुभ कार्य नहीं करते हैं. खरमास खत्म होने में अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. हालांकि खत्म होने से पहले अशुभ माने जाने वाला खरमास कई राशि वालों के लिए शुभ संकेत लेकर आने वाला है. संभव है, उनकी किस्मत इन बचे दिनों में चमक जाए.

पिछले साल दिसंबर 2022 से शुरू हुआ खरमास का महीना आने वाली 14 जनवरी 2023 (January 2023) में खत्म होगा. ज्योतिष के अनुसार आने वाले खरमास के दिन कुछ राशियों (Zodiac Signs) के लिए अत्यंत मंगलकारी और शुभ हो सकते हैं. आप भी जानिए कि आपकी राशि इन राशियों की सूची में शामिल है या नहीं.

मिथुन राशि

बताया जा रहा है कि मिथुन राशि के जातकों के लिए खरमास के दिन मंगलकारी साबित होंगे. उनके लिए यह समय उत्तम व अनुकूल है. जीवन में सफलता हाथ लग सकती है और पारिवारिक सुख-सुविधाओं की संभावना है. साथ ही, मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी जैसे योग बन रहे हैं.

मेष राशि

जिन लोगों की मेष राशि (Aries) है वे भी राहत की सांस ले सकते हैं. कहा जा रहा है कि इस राशि के जातकों के लिए खरमास के आखिरी 10 दिन सकारात्मक प्रभाव डालने वाले होंगे. हालांकि, किसी तरह का प्रेम-प्रसंग नहीं बन रहा है और इस संबंध में निराशा हाथ लग सकती है. लेकिन, कामकाज और करियर में शुभ योग बन सकते हैं.

मीन राशि

ज्योतिषनुसार खरमास का इस राशि के जातकों पर भी अच्छा और शुभ प्रभाव पड़ेगा. इस राशि के जातकों को पारिवारिक सुख मिल सकता है, सेहत अच्छी रहेगी और बड़ों के साथ संबंध अच्छे व हितकारी साबित होंगे. इस राशि के लोगों को ये सलाह भी दी जा रही है कि कोई भी निर्णय वे सोच-समझकर लें और किसी तरह की जल्दबाजी ना करें.

धनु राशि

खरमास के दिन इस राशि (Sagittarius) के लिए उत्तम होंगे. जीवन में सफलता, अच्छी शुरूआत और लंबे समय से अटके हुए काम बनने के आसार हैं. अगर जल्दबाजी ना की जाए और प्रयास किया जाए तो सब अच्छा होगा.