रिताभरी चक्रवर्ती की ‘फटाफटी’ का फर्स्ट लुक आया सामने

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। रिताभरी चक्रवर्ती की 2023 की धमाकेदार शुरुआत हो गई है। उसकी आने वाली फिल्म ‘फटाफटी’ का पोस्टर लॉन्च किया गया है। दर्शक बेसब्री से पोस्टर का इंतजार कर रहे थे।

फिल्‍म में रिताभरी बड़े सपनों वाली एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाएंगी। एक प्लस साइज मॉडल के सफर को भी दिखाएंगी।

फटाफटी 3 मार्च, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह एक सामाजिक संदेश भी लेकर आई है। अपने किरदार में पूरी तरह से फिट होने के लिए रिताभरी ने 25 किलो वजन बढ़ाया। पूरी शूटिंग के दौरान अपना वजन बनाए रखा।

अंतिम शॉट के बाद अभिनेत्री आकार में आने के लिए वापस अपने काम में जुड़ गई। दुनिया भर में अपने सभी दर्शकों के लिए अभिनेत्री ने उन्हें अपने शरीर से प्यार करने और हर हालत में इसकी सराहना करने की याद कराती है।

रिताभरी ने कहा, ‘आखिरकार सारी मेहनत सामने आ गई है। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती। मैं बहुत उत्साहित हूं कि आखिरकार पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। मैं उस प्यार के लिए बहुत आभारी हूं, जो सभी ने मेरे किरदार के लिए  दिखाया है।‘

उनके वजन घटाने की यात्रा के बारे में बात करे तो, अभिनेत्री स्ट्रिक्ट डाइट प्लान, वर्कआउट जिसमें कार्डियो, वेट लिफ्टिंग, मेडिटेशन और माइंडफुलनेस शामिल है। चक्रवर्ती ने अपने फॉलोवर्स के साथ वास्तविक समय की प्रगति को साझा किया।

फटाफटी का निर्देशन अरित्रा मुखर्जी ने किया है। वह पहली बार अबीर चटर्जी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। टीवी अभिनेत्री स्वस्तिका दत्ता एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

कहानी और पटकथा जि‍निया सेन की है। संवाद समरग्नी बंद्योपाध्याय ने लिखे हैं, जो विंडोज द्वारा निर्मित है। ब्रह्मा जानेन गोपोन कोमोती के बाद फटाफटी विंडोज के साथ रिताभरी की दूसरी फिल्म है।