पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड्स की इंटरनेशनल जूरी में शामिल हुई गुनीत मोंगा

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। गुनीत मोंगा एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड्स के प्रतिष्ठित इंटरनेशनल जूरी में शामिल हुई है। वह नेशनल अवार्ड विनिंग फिल्म सोरारई पोटरु की निर्माता है।  

गुनीत मोंगा को प्रतिष्ठित एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड्स 2022 के लिए जूरी के रूप में चुना गया है। यह 11 नवंबर को होने वाला है।

गुनीत को एक स्ट्रॉन्ग महिला निर्माता के रूप में जाना जाता है, जिन्होंने हमेशा लेटेस्ट कहानियों के साथ फिल्मों का समर्थन किया है। नई प्रतिभा की खोज करने का प्रयास किया है। लगातार नए और पहली बार फिल्म निर्माताओं के साथ भारत भर की भाषाओं में अनूठी कहानियों को बताने के लिए काम किया है।

समिति ने मिस्र के पटकथा लेखक, मोहम्मद हेफ़ज़ी, निर्देशक और अभिनेता नुमन एकर, लोकप्रिय ऑस्ट्रेलियाई फिल्म निर्माता सोफी हाइड और प्रशंसित श्रीलंकाई फिल्म निर्माता विमुक्ति जयसुंदरा के साथ गुनीत का चयन किया है। गुणीत एक जूरी के तौर पर अंतरराष्ट्रीय जूरी का हिस्सा है, जो सर्वश्रेष्ठ फिल्म, पटकथा, छायांकन, परफ्रमेंस और फिल्म सहित पुरस्कार विजेताओं का चयन करेगी।

जूरी के रूप में चुने जाने पर गुनीत ने कहा, ‘मैं एशिया पैसिफिक स्क्रीन एकेडमी के सदस्यों की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे 2022 के लिए जूरी का हिस्सा बनाया। यह ऑस्ट्रेलिया में अकादमी द्वारा एक अविश्वसनीय पहल है। भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए अपार हर्ष हो रहा है। हमारा सिनेमा अविश्वसनीय रूप से उच्च गुणवत्ता वाली फिल्मों, कहानियों पर मंथन करने के लिए जाना जाता है और मुझे विश्व स्तर पर चीजों की इस बड़ी योजना में इसका प्रतिनिधि बनकर खुशी हो रही है।‘

पुरस्कार 11 नवंबर को बड़े इवेंट के हिस्से के रूप में होंगे। यह 9 से 13 नवंबर के बीच आस्‍ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में हो रहा है।