कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ का फैमिली सॉन्ग ‘छेड़खानियां’ रिलीज, देखें यहां

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। फिल्‍म ‘शहजादा’ के निर्माताओं ने फिल्म का अगला गाना ‘छेड़खानियां’ रिलीज कर दिया है। यह गाना निश्चित रूप से परिवार के साथ आपकी अगली सैर पर सबसे ज्यादा बजने वाला गाना है। यह गीत शहजादा परिवार की एक झलक देता है। यह साल का पारिवारिक गीत बनने के लिए  तैयार है।

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ गाने की घोषणा की, आर्यन का डांस, अरिजीत की आवाज

#फूट से स्टेप 🔥 # छेड़खानियां के साथ लेग शेक करने के लिए तैयार हो जाइए  ❤️’

इस गाने में कार्तिक आर्यन के हुक स्टेप्स ने हमेशा की तरह हमें एक ही बार में बांध लिया है। कृति सेनन देसी अवतार में एक स्वप्न सुंदरी की तरह लग रही हैं। गाने को अरिजीत सिंह-निकिता गांधी की जोड़ी ने गाया है। संगीत प्रीतम द्वारा दिया गया है। गीत आईपी सिंह, श्लोक लाल द्वारा लिखे गए हैं। मूव्स गणेश आचार्य द्वारा दिए गए हैं।

कार्तिक आर्यन और अरिजीत सिंह का सहयोग हमेशा बुल्स आई हिट करता है। इस जोड़ी ने हमें कई पेपी ट्रैक दिए हैं, जिन्हें हम थिरकने से नहीं रोक सकते। छेड़खानियां सूची में नवीनतम है। यह एक ज्ञात तथ्य है कि कार्तिक आर्यन हुक स्टेप ट्रेंडसेटर बन गए हैं। धीमे-धीमे, भूल भुलैया 2 टाइटल ट्रैक और इसी तरह उनके हुक स्टेप्स ने दर्शकों के बीच धूम मचा रखी है।

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। इसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है। रॉकिंग संगीत प्रीतम का है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने किया है। शहजादा 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *