मोबिल ने हिन्‍दी एक्शन थ्रिलर ‘विक्रम वेधा’ के साथ की साझेदारी

मनोरंजन
Spread the love

रांची। इंजन ऑयल के प्रमुख ब्रांड मोबिल ने एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के साथ साझेदारी की है। विक्रम वेधा 30 सितंबर को दुनिया भर में 100 से अधिक देशों में रिलीज होने जा रही है।

ऋतिक रौशन, सैफ अली खान और राधिका आप्टे ने फिल्‍म में अभिनय किया है। फिल्म के साथ जुड़कर मोबिल इंसानों की प्रगति को बढ़ावा देने, उनमें आत्म विश्वामस पैदा करने और ग्राहकों को उनकी असली क्षमता पहचानने की अपनी ब्रांड वैल्यू् पर जोर देना चाहता है।

एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ विपिन राणा ने कहा कि ‘विक्रम वेधा’ जैसी फिल्मों के साथ सहयोग करना ग्राहकों से जुड़ने और हमारी अलग-अलग ताकतों पर जोर देने की हमारी रणनीति का हिस्सा है। इस फिल्म में मोबिल सुपर मोटो इंजन ऑयल को दिखाया गया है, जो टू-व्हीकलर्स के इंजन को शानदार सुरक्षा देने के लिए उद्योग में सबसे अलग पहचान रखता है।‘

सीईओ ने कहा कि यह साझेदारी मोबिल के मौजूदा अभियान ‘फर्क लाकर देखिये’ को आगे बढ़ाती है। इसमें इंजन की सुरक्षा के महत्व पर जोर दिया गया है। ग्राहक के पूरे सफर में मोबिल एक सच्चेग साथी का काम करता है। वाहन मालिकों को यह विश्वास प्रदान करता है कि उन्होंने अपने ऑटोमोबाइल्स के लिए बिल्कु्ल सही विकल्प चुना है।