जल्‍द ही कई साउथ इंडियन फिल्मों में नजर आएंगे संजय दत्त

मनोरंजन
Spread the love

  • हाई कंटेंट फिल्म ‘केडी-द डेविल’ के ग्रैंड टाइटल टीजर को भव्य तरीके से किया लॉन्च

अनिल बेदाग

बेंगलुरु। साल, 2022 साउथ इंडस्ट्री के लिए शानदार साल रहा है। इसमें कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ने पिछले 10 महीने में जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया है। केजीएफ 2 से लेकर चार्ली 777, विक्रांत रोना, कंतारा तक एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर हिट दी है। कन्नड़ फिल्मों ने खुद को भारत में सबसे बड़े इंडस्ट्री के रूप में स्थापित किया है, क्योंकि उनकी 5 फिल्मों का संयुक्त संग्रह 1851 करोड़ से अधिक है।

बैक टू बैक हिट प्रॉजेक्ट्स देने के बाद केवीएन प्रोडक्शंस ने बंगलौर में उनके चौथे प्रोजेक्ट की भव्य तरीके से घोषणा की। पहली बार एक पैन इंडिया फिल्म ‘केडी-द डेविल’ ने फिल्म के अभिनेता, निर्माता और निर्देशक की घोषणा की।

यह कार्यक्रम बेंगलुरु के ओरियन मॉल में आयोजित किया गया था। इसमें बॉलीवुड और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज शामिल हुए। बॉलीवुड लीजेंड संजय दत्त, ‘एक्शन प्रिंस’ ध्रुव सरजा, निर्देशक ‘शोमैन’ प्रेम’, निर्माता केवीएन, ‘हेड-बिजनेस एंड ऑपरेशंस’ सुप्रीत, कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रक्षिता, संगीत निर्देशक अर्जुन ज्ञान की उपस्थिति में इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया।

केडी टाइटल टीजर की खासियत यह है कि फिल्म में कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स ने आवाज दी है। निर्देशक प्रेम ने खुद कन्नड़ संस्करण को आवाज दी है। जबकि संजय दत्त, विजय सेतुपति और मोहनलाल ने क्रमशः हिंदी, तमिल और मलयालम संस्करणों को आवाज दी है। एक्शन पार्ट टाइटल टीज़र लॉन्च अपना खुद का बेंचमार्क सेट करता है क्योंकि यह कन्नड़ फिल्म उद्योग की पहली पैन इंडिया परियोजना को चिह्नित करता है।

निर्देशक प्रेम ने कहते हैं, ‘जहां अच्छाई है, वहां बुरा भी है। उदाहरण के लिए, जब राम थे, रावण भी मौजूद था। फिल्म में इसी तरह की लाइनें हैं। फिल्म न केवल एक खूनी कहानी है, बल्कि इसकी एक रोमांटिक और मोरल लाइन भी है। यह फिल्म केजीएफ और पुष्पा से बिल्कुल अलग है।‘

हीरो ध्रुवा सरजा ने कहा, ‘संजय दत्त एक महान अभिनेता हैं। केडी टीज़र विजुअली स्ट्रॉन्ग है लेकिन यह पारिवारिक दर्शकों के लिए है। मैं इस फिल्म को लेकर कॉन्फिडेंट हूं कि दर्शक इस निश्चितरूप से पसंद करेंगे।‘

संजय दत्त कहते हैं, ‘मैं इस फिल्म को लेकर बेहद उत्सहित हूं। फि‍ल्म से जुड़ी टीम और केवीएन प्रोडक्शन के ढेर सारी शुभकामनाएं। मुझे लगता है मैं और भी साउथ इंडियन फिल्म में काम करने वाला हूं, इसलिए प्रेम सर और केवीएन प्रोडक्शन के फिल्म से जुड़े सारे लोगों का शुक्रगुजार हूं।‘

टाइटल टीजर विंटेज वर्ल्ड की एक झलक को पेश करता है जिसे केडी-द डेविल में दिखाया गया है। टीजर में एक्शन प्रिंस ध्रुवा सरजा द्वारा निभाए गए कुख्यात ‘काली’ के पहले लुक को दिखाया गया है। टाइटल टीज़र में एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन के साथ एक वायलेंट सेटअप है। टीजर को लॉन्च होते ही इसे सभी भाषाओं में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही हैं।