मकड़ी ने अपने जाल में फंसाकर ऐसे किया अजगर का शिकार, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

Uncategorized देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। अबतक आपने अजगर को शिकार करते सुना और देखा भी होगा। इस बार दांव उल्टा पड़ गया। शिकारी खुद शिकार हो गया। वह भी एक मकड़ी से। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अजगर जिसके नाम भर से ही कुछ लोगों के डर के मारे रोंगट खड़े हो जाते हैं. उस अजगर का एक मकड़ी शिकार करती नजर आ रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. वीडियो यकीनन हैरान कर देने वाला है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक मकड़ी अजगर को अपने जाल में फंसाती और फिर उसके दम घुटने तक जाल को पहले ज्यादा घना करने के लिए बुनती नजर आती है.

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को देखकर आपको भी वो कहानी याद आ जाएगी, जिसमें एक छोटी सी चींटी एक विशाल से हाथी को सबक सीखाती है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मकड़ी ने अजगर जैसे खतरनाक सांप को अपने जाल में फंसाकर तड़पने को मजबूर कर दिया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मकड़ी के जाले में एक अजगर फंस जाता है. जाल से निकलने के लिए अजगर पूरी दम लगा देता है, पर जाल से खुद को निकाल नहीं पाता, उसकी हर कोशिश नाकाम हो जाती है. वीडियो में मकड़ी आगे धीरे-धीरे ऊपर से अजगर की तरफ बढ़ती नजर आती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान हैं. वीडियो को खूब देखा जा रहा है. वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आप का दिमाग भी चकरा जाएगा. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.