नीदरलैंड की लड़की को बिहारी लड़के से हुआ प्यार, हिन्दू रिवाज से दोनों ने की शादी, शेयर किया ये वीडियो

बिहार देश
Spread the love

पटना। भूख न देखे जूठी भात और प्यार न देखे जात-पात. यह बात इस कपल पर बिल्कुल सटीक बैठती है. जी हा! सोशल मीडिया पर एक इंडियन-डच कपल का वीडियो वायरल हो रहा है. हाल ही में कपल की शादी हुई है और वे दोनों हनीमून के लिए थाईलैंड गए हैं. कपल ने शादी और हनीमून का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

कपल नीदरलैंड में रहता है, लेकिन उन दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से इंडिया में शादी की है. आदि बिहार के रहनेवाले हैं, जबकि मायरा नीदरलैंड की रहनेवाली हैं. कपल ने खुद को ट्रैवल कपल और यूट्यूबर्स बताया है. वह अलग-अलग जगहों को एक्सप्लोर करते हैं और सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर करते हैं.

कपल की पहली मुलाकात साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया में हुई थी. तब आदि ऑस्ट्रेलिया में मास्टर्स की पढ़ाई कर रहे थे और मायरा अपने वर्किंग हॉलिडे के लिए वहां पहुंची थीं.

किस्मत से दोनों एक ही जगह पर रह रहे थे. इस दौरान उन दोनों ने साथ रहकर ऑस्ट्रेलिया को एक्सप्लोर किया. दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे, लेकिन एक जगह शिफ्ट होने को लेकर समस्याएं आ रही थीं.

आखिरकार कपल ने नीदरलैंड शिफ्ट होने का प्लान कर लिया. आदि मायरा के पास जून 2020 में गए और वहां रहने लगे. इस बीच कपल ने एक यूट्यूब चैनल भी शुरू किया. उन्होंने साथ में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और नेपाल का ट्रिप एन्जॉय किया और उसका वीडियो भी शेयर करने लगे.

अब कपल के Let’s Meet Abroad यूट्यूब चैनल पर करीब 42 हजार सब्सक्राइबर्स हैं. वहीं कपल के इंस्टाग्राम पेज पर करीब 11 हजार फॉलोअर्स हैं. कपल ने हाल ही में इंडिया में आकर शादी की है. इस दौरान मायरा पहली बार आदि के पटना के घर पर भी गईं.

कपल ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके कई फोटोज और वीडियोज भी शेयर किए. शादी के बाद वह दोनों हनीमून के लिए थाईलैंड गए हैं. उन्होंने वहां के भी कई वीडियोज शेयर किए हैं, जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.