मुन्ना भाई एमबीबीएस ने पूरे किए 19 साल, डॉ अस्‍थाना ने मनाया जश्‍न

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। फिल्‍म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ ने 19 साल पूरे किए। डॉ अस्‍थाना ने इसके लिए जश्‍न मनाया। इस फिल्‍म में डॉ अस्थाना का किरदार बोमन ईरानी ने निभाया था। अपने अभिनय से उन्‍होंने फिल्‍म में अलग छाप छोड़ी थी।

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म बेशक रूप से बेस्ट फिल्मों में से एक है। फिल्‍म ने 2004 में बेस्ट पॉप्युलर फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और कई फिल्मफेयर पुरस्कार जीते। 

सनकी डॉ अस्थाना की भूमिका निभाने वाले बोमन ईरानी को आज भी फैंस पसंद और याद करते हैं। अभिनेता ने नकारात्मक किरदान में एक डीन की भूमिका निभाई। वह अपनी पावरहाउस अभिनय योग्यता के लिए एक बहुत मजबूत और महत्वपूर्ण प्रभाव स्थापित करने में मदद करते हैं। एक समय ऐसा भी आया, जब फैंस उन्हें पसंद किए बिना नहीं रह सके। 

बोमन अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहते हैं, ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस मेरे लिए बेहद खास फिल्म रही है। मैं जानता था कि डॉ अस्थाना का किरदार मेरे लिए अलग होगा, लेकिन मैं जोखिम लेने को तैयार था। मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया क्योंकि मेरे फैंस अब भी मुझे याद करते हैं। पहली बार रिलीज होने के बाद भी मेरे परफॉर्मन्स को महत्व देते हैं।‘

वर्क फ्रंट की बात करे तो बोमन अब राज कुमार हिरानी की डंकी में दिखाई देंगे। इसमें शाहरुख खान भी हैं।