सीसीएल ने गोल्डेन गर्ल आशा किरण बारला को किया सम्‍मानित

झारखंड खेल
Spread the love

रांची। झारखंड के गुमला जिले की रहने वाली एथलिट सुश्री आशा किरण बारला को उनके शानदार उपलब्धियों के लिए सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद एवं निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र ने सम्‍मानित किया। सीएमडी ने सुश्री बारला को सम्‍मानित करते हुए उनके उज्‍ज्‍वल भविष्‍य की कामना की। कहा कि सीसीएल आपके सहयोग के लिए हमेशा तत्‍पर है।

निदेशक (कार्मिक) मिश्र ने कहा कि आप अपना अभ्‍यास जारी रखें, जिससे भविष्‍य में अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍पर्धा में झारखंड और देश के लिए ज्‍यादा से ज्‍यादा पदक हासिल करने में आपको कामयाबी मिल सके।

बताते चलें कि सुश्री आशा किरण बारला ने एशिया लेवल पर कुवैत में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है। बारला ने 800 मीटर की दौड़ 2 मिनट 6 सेकंड में पूरा कर रिकॉर्ड बनाया है। वह देश की पहली एथलीट है, जिसके नाम यह रिकॉर्ड है।

इसी तरह गुवाहटी में आयोजित 37वें नेशनल जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप के आखिरी दिन 15 नवंबर को अंडर 20 गर्ल्स के 800 मीटर इवेंट में भी किरण बारला ने स्‍वर्ण पदक हासिल कर सभी को गौरवान्वित किया है। 2:08:85 का समय लेते हुए सुश्री आशा ने मध्‍य प्रदेश, महाराष्‍ट्र, दिल्‍ली, केरल, मणिपुर, हरियाणा के खिलाडियों को पछाड़ते हुए इस उप‍लब्धि को हासिल किया है।

सीसीएल अपने सीएसआर कार्यक्रम के तहत झारखंड के प्रतिभावान खिलाड़ि‍यों की हर संभव मदद कर रही है। जेएसएसपीएस के माध्‍यम से झारखंड के प्रतिभावान खिलाड़ि‍यों को प्रशिक्षण के साथ-साथ शिक्षा की भी सुविधा मुहैया करा रहा है।

इस अवसर पर सीसीएल के कल्‍याण विभाग के विभागाध्‍यक्ष श्रीमती रेखा पांडे एवं प्रबंधक (खेल) आदिल हुसैन भी उपस्थित थे।